ऋषिकेश 16 जून। गुमानीवाला ,रूसा फॉर्म में आज शहीद राइफलमैन विकास गुरुंग की द्वितीय पुण्यतिथि पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीद को  श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर  ने विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि  राइफलमैन विकास गुरुंग जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में आज के ही दिन दो साल पहले पाकिस्तान के सीजफायर वायलेशन में शहीद हो गए थे।उन्होंने कहा कि उनका बलिदान कभी भी नहीं भुलाया जा सकता,शहीद ने दुश्मनों से लड़ते हुए अदम्य साहस और बलिदान का परिचय दिया था।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कई ऐसे एतिहासिक कार्य हुए हैं जिससे हमारे शहीदों को   सम्मान मिला है। अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में पांचवा धाम सैन्य धाम बनाया है।इस दौरान क्षेत्र के अन्य लोगों ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शहीद विकास गुरुंग के स्मारक पर  पुष्प चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर शहीद विकास गुरुंग के पिता रमेश गुरुंग, शहीद हमीर पोखरियाल के पिता जयेंद्र पोखरियाल, शहीद प्रदीप रावत के पिता कुँवर सिंह रावत, नगर निगम पार्षद विपिन पंत, अनीता प्रधान, राजेश व्यास, रणजीत थापा, प्रिया ढकाल, रविंद्र रमोला सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: